HomeNewsTeacher Student: हाई स्कूल की अमेरिकी शिक्षिका कार में विद्यार्थी से यौन संबंध...

Teacher Student: हाई स्कूल की अमेरिकी शिक्षिका कार में विद्यार्थी से यौन संबंध बनाते हुए पकड़ी गई, गिरफ्तार

वाशिंगटन डीसी, संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए): अधिकारियों ने बताया कि 37 वर्षीय जेसिका सविकी अमेरिकी राज्य न्यू जर्सी में Teacher Student एक हाई स्कूल शिक्षिका हैं, जो हैमिल्टन हाई स्कूल वेस्ट में काम करती हैं। पर अपने एक विद्यार्थी के साथ यौन संबंध बनाते हुए गिरफ्तार होने के बाद आपराधिक आरोप लगाया गया है। हैमिल्टन हाई स्कूल वेस्ट में अंग्रेजी पढ़ाने वाली 37 वर्षीय जेसिका सविक्की का अपने विद्यार्थी से अनुचित संबंध था।

Teacher Student
Image: credit: “reddit.com/r/NoahGetTheboat ” Teacher Student “

UP News Hindi: साविकी पर पांच सेकेंड-डिग्री यौन उत्पीड़न और बच्चे के कल्याण को खतरे में डालने के आरोप लगाए गए हैं। रविवार को, न्यू जर्सी मछली और वन्यजीव निरीक्षकों को असुनपिंक वन्यजीव प्रबंधन क्षेत्र में शिक्षक-छात्र की एक जोड़ी मिली।

9 अप्रैल को, मॉनमाउथ काउंटी के अभियोजक रेमंड एस. सैंटियागो ने कहा, “प्वाइंट प्लेजेंट (ओशन काउंटी) की 37 वर्षीय जेसिका सविकी पर दूसरी डिग्री के यौन उत्पीड़न के पांच मामले और एक बच्चे के कल्याण को खतरे में डालने के दूसरी डिग्री के पांच आरोप लगाए गए हैं।”।

- Advertisement -

एमसीपीओ स्पेशल विक्टिम्स ब्यूरो, मर्सर काउंटी अभियोजक कार्यालय और न्यू जर्सी राज्य पुलिस के सदस्यों की एक जांच से पता चला कि सॉविकी द्वारा कथित आपराधिक आचरण इस साल की शुरुआत में शुरू हुआ था। मॉनमाउथ काउंटी अभियोजक ने कहा कि साविकी ने पीड़िता के साथ कई बार फ्रीहोल्ड टाउनशिप में असुनपिंक वन्यजीव प्रबंधन क्षेत्र में यौन संबंध बनाए

न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि साविकी ने दिसंबर से 6,393 एकड़ के सरकारी वन्यजीव प्रबंधन क्षेत्र में लड़के के साथ “असुरक्षित” संभोग के कम से कम पांच मामले देखे हैं। रिपोर्ट बताती है कि दोनों ने छात्र की कार की पिछली सीट पर सेक्स किया था। सविकी को गिरफ्तार कर लिया गया और अगले सप्ताह मॉनमाउथ काउंटी सुधार संस्थान में हिरासत में रखा गया।


Read Also: Pregnancy Tourism, भारत के इस गांव में गर्भवती होने के लिए आती हैं विदेशी महिलाएं


- Advertisement -
Exit mobile version