HomeNewsRohit Sharma MI ROOM: एमआई लॉकर रूम में, रोहित शर्मा रो पड़ते...

Rohit Sharma MI ROOM: एमआई लॉकर रूम में, रोहित शर्मा रो पड़ते हैं, और टूटे हुए भारतीय कप्तान की तस्वीरें सभी को चौंका देती हैं।

Rohit Sharma MI ROOM: रोहित शर्मा ने अपने पिछले पांच आईपीएल मैचों में केवल 34 रन बनाए, जिसमें चार एकल-अंकीय स्कोर शामिल थे। MI के महान खिलाड़ी को SRH मैच के दौरान रोते देखा गया।

Rohit Sharma MI ROOM
image: एमआई लॉकर रूम में, रोहित शर्मा रो पड़ते हैं,

वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की सात विकेट की जीत के बावजूद सोमवार को टी20 क्रिकेट में रोहित शर्मा की फॉर्म पर चिंता बनी रही। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शतक जड़ने के बाद से रोहित का खराब प्रदर्शन जारी है, जिससे प्रशंसक चिंतित हैं क्योंकि भारत एक महीने के बाद टी20 विश्व कप खेलने वाला है। और रोहित को लगता है कि भूलने योग्य रन ने तोड़ दिया है, और पूर्व एमआई कप्तान को चार रन पर आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में निराश देखा गया।

- Advertisement -

उस सीज़न में रोहित, जिन्हें टी20 क्रिकेट में बल्ले से कम रिटर्न के कारण कप्तानी से हटा दिया गया था, ने अपनी पहली सात पारियों में 297 रन बनाए, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 49 रन और सीएसके के खिलाफ घरेलू मैदान पर 105 रन शामिल थे। उसने हालांकि अगले पाँच मैचों में केवल 34 रन बनाए, चार एकल-अंकीय स्कोर करते हुए।


Read Also: PAN-Aadhaar linking: पैन को आधार से अभी भी नहीं जोड़ा? आपके पास अब आखिरी मौका है, आप बड़े नुकसान से बच जाएंगे।


मुंबई में सनराइजर्स के खिलाफ खेलते समय रोहित को विपक्षी कप्तान पैट कमिंस की एक लंबी गेंद पर आउट कर दिया गया। वह इसे स्क्वायर के ऊपर से फ्लिक करना चाहता था और अपने कूल्हों से खेलना चाहता था, लेकिन उसने शॉट करते समय जल्दबाजी की, जिससे गेंद आसमान में ऊंची चली गई। विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन ने इसे आराम से पकड़कर आउट किया।

रोहित ने एक और कम स्कोर पर आउट होने से असंतुष्ट होकर सिर झुकाकर पवेलियन लौट गए। बाद में, एमआई ड्रेसिंग रूम में, कैमरों ने उन्हें आंसू भरी आंखों में देखा।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version