HomeTechnologyIxigo Drone: इक्सीगो ने 'Flyfie' Drone selfie stick लॉन्च किया, लेकिन यह...

Ixigo Drone: इक्सीगो ने ‘Flyfie’ Drone selfie stick लॉन्च किया, लेकिन यह केवल एप्रिल फूल प्रैंक है

Ixigo Drone, दिल्ली: भारतीय ट्रैवल प्लेटफ़ॉर्म आईएक्सिगो ने आज एक अद्वितीय उत्पाद का लॉन्च किया है, जिसे ‘फ्लाईफी’ ड्रोन सेल्फी स्टिक कहा जा रहा है। नई दिल्ली के एक लक्ष्य स्थान पर, कंपनी के अधिकारियों ने इस सेल्फी स्टिक की विशेषताओं को प्रदर्शित किया।

Ixigo Drone
Image: File Is Ixigo Lunch Flyfie Drone.?

आईएक्सिगो के सीईओ रजत मल्होत्रा ने कहा, “आज का दिन हमारे लिए बहुत विशेष है क्योंकि हम एक नया उत्पाद लॉन्च कर रहे हैं, जो हमारे यात्रा के अनुभव को और भी रोमांचक बनाएगा.” इस ड्रोन सेल्फी स्टिक को लॉन्च करते समय। फ्लाइफी ड्रोन सेल्फी स्टिक हमारे यात्री को उच्च गुणवत्ता के सेल्फी और वीडियो कैप्चर करने का एक नया तरीका है।”

फ्लैफी ड्रोन सेल्फी स्टिक का अनोखा डिज़ाइन आपको शानदार फोटो या वीडियो लेने में मदद करता है, विशेष रूप से यात्रा के दौरान। इसके अलावा, यह वीडियो और फोटोग्राफ को स्वतंत्र रूप से एक्सपोर्ट करने की सुविधा भी देता है।

- Advertisement -

लेकिन इस घोषणा के बाद, एक आश्चर्यजनक सच सामने आया कि फ्लाईफी ड्रोन सेल्फी स्टिक का लॉन्च एप्रिल में होगा। समाचार ने उन लोगों को धोखा दिया जो इस उत्पाद को सही मान रहे थे और इसकी खरीद करने का विचार कर रहे थे।

“हमारा मकसद यहां यह था कि हम अप्रैल फूल के मौके पर एक मजेदार और उत्कृष्ट प्रैंक लेकर आएं,” एक आईएक्सिगो के प्रवक्ता ने बताया। हमें खुशी है कि हमारे प्रशंसकों और ग्राहकों ने हमारे प्रैंक को सराहा है।”

इस प्रैंक ने आईएक्सिगो के उपयोगकर्ताओं में धमाल मचा दिया और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना दिया। यह प्रैंक न केवल हंसी और मनोरंजन को बढ़ाता था, बल्कि आईएक्सिगो के उत्पादों को बढ़ावा देने का भी प्रभावशाली तरीका साबित हुआ।

ध्यान दें: यह खबर एप्रिल फूल के मौके पर बनाई गई है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।



- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version