Home Lifestyle Nita Ambani Car Collection: जानें इस भारतीय उद्योगपत्नी की शानदार पसंदीदा...

Nita Ambani Car Collection: जानें इस भारतीय उद्योगपत्नी की शानदार पसंदीदा कारों का कलेक्शन

Nita Ambani Car Collection: नीता अंबानी, मुकेश अंबानी की पत्नी और भारतीय उद्योग क्षेत्र की सर्वोच्च व्यक्ति, अपने सौंदर्य और प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध हैं। Nita Ambani Car Collection List खुद करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालिक है और उनके पास एक सुंदर लग्जरी कार संग्रह है। एक कार संग्रह के रूप में उनकी विभिन्न कारों का संग्रह मशहूर है। नीता अंबानी के सामर्थ्य और विलक्षण पसंद का परिचायक उनका शानदार कार संग्रह है। नीता अंबानी की कुछ महत्वपूर्ण कारों के बारे में यहाँ चर्चा होगी।

Nita Ambani Car Collection
Image: Nita Ambani Car Collection List

UP News Hindi: आइए नजर डालते है Mumbai Indians की मालकिन नीता अंबानी की पसंदीदा गाड़ियों के कलेक्शन पर – Nita Ambani Car Collection

Audi A-9

1. ऑडी ए-9: Rs 2.30 Crore केमिलियन दिग्गज कार निर्माता ऑडी ने ये मॉडल सिर्फ विशिष्टों के लिए बनाए थे। इस कार का मूल्य लगभग 90 करोड़ रुपए है। Nita Ambani को मुकेश अंबानी ने एक विशिष्ट अवसर पर ये कार दी थी।

Rolls Royce Phantom: Drophead Coupe Convertible

2. रोल्स रॉयस फैंटम ड्रॉपहेड कूपे कन्वर्टिबल: Rs. 7.60 Crore. नीता अंबानी के काफिले में कई रोल्स रॉयस हैं, जिनमें से एक है रोल्स रॉयस फैंटम ड्रॉपहेड कूपे कन्वर्टिबल, जो उनकी पसंदीदा कार है। इस कार का मूल्य लगभग 8 करोड़ रुपए है। (Nita Ambani कार संग्रह)

Bentley Bentayga

3. Nita Ambani की कार संग्रह में भी बेंटले बेंटायगा है, कीमत Rs. 6 Crore जो दुनिया भर में पसंद की जाने वाली बेंटले ब्रांड की गाड़ी है। इस कार को विशेष रूप से कस्टामाइज किया गया है। इस गाड़ी का मूल्य भारत में लगभग 6 करोड़ रुपए है।

Mercedes-Benz Maybach

4. अंबानी की पसंदीदा कार में से एक मर्सिडीज मायबैक, कीमत Rs. 3.43 Crore नीता अंबानी भी बहुत पसंद करती है। भारत में, इस रॉयल लुक लग्जरी कार की शुरुआती कीमत ३ करोड़ रुपये है।

Bentley Flying Spur

5. बेंटले कांटिनेंटल फ्लाइंग स्पर: नीता अंबानी भी इसे बहुत पसंद करती है। लंबी या छोटी दूरी पर, ये गाड़ी कंफर्ट के मामले में सर्वश्रेष्ठ है। यह लग्जरी कार 4 करोड़ रुपए से शुरू होती है।

Rolls-Royce Phantom

6. रोल्स रॉयस फैंटम: कीमत ₹ 10.92 Crore, नीता अंबानी भी इसे प्यार करती है। Nita Ambani को केमर ग्रीम बहुत पसंद है, हालांकि अंबानी परिवार के पास बहुत सारे रोल्स रॉयस हैं। ये रोल्स रॉयस कार भारत में 9 करोड़ रुपये की शुरुआती कीमत से मिलकर अमीर लोगों का स्टेटस सिंबल बन गई है। (MI मालिक Nita Ambani की कार संग्रह)

Bentley Continental GTC

7. Bentley Continental GTC: कीमत 7.60 Cr बेंटले कॉंटिनेंटल जीटी नीता अंबानी की कार संग्रह का एक शानदार हिस्सा है। यह शानदार लक्जरी कार उनकी विशिष्ट पसंद का प्रतीक है और उनकी शैली का प्रतिनिधित्व करती है।

Mercedes-Benz ML 350

8. नीता अंबानी का मर्सिडीज-बेंज एमएल 350 भी है। कीमत Rs. 66.97 Lakh.यह बिजनेस वुमेन की प्रतिष्ठा को बढ़ाता है क्योंकि यह उनके लिए बहुत अच्छा है।

Mercedes-Guard S680

9. नीता अंबानी की कार संग्रह में Mercedes-Guard S680 भी है, Rs. 5.39 Crore जो उनकी सुरक्षा के लिए बेहद मजबूत कार मानी जाती है

Rolls Royce 12 VIII EWB

11. अभी हालही में Nita Ambani Rolls Royce 12 करोड़ रुपये से अधिक की Price वाली नई रोल्स रॉयस फैंटम VIII EWB खरीदी है। नीता अंबानी की रोल्स-रॉयस फैंटम ईडब्ल्यूबी का आंतरिक डिजाइन ऑर्किड वेलवेट से बना है और यह रोज़ क्वार्ट्ज के शेड में बनाया गया है।

Nita Ambani Rolls Royce
Image: Nita Ambani Rolls Royce

Read Also: Nita Ambani Rolls Royce: नीता अंबानी ने 12 करोड़ रुपये की रोज क्वार्ट्ज रंग की नई रोल्स-रॉयस खरीदी


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here