No menu items!
HomeNewsViral Eclipse RCG Media: मैक्सिकन टीवी ने सूर्यग्रहण कार्यक्रम में आदमी के...

Viral Eclipse RCG Media: मैक्सिकन टीवी ने सूर्यग्रहण कार्यक्रम में आदमी के अंडकोष गलती से दिखाए

Mexico: Viral Eclipse RCG Media के 24/7 समाचार कार्यक्रम में three anchors of RCG Media ग्रहण की रिपोर्टिंग कर रहे थे, जब उन्होंने उस आदमी के अंडकोष को गलती से क्लिप कर दिया।

Viral Eclipse RCG Media
Screenshot of the three anchors of RCG Media’s 24 hours a day news program। (अनुमोदित/@CollinRugg)

UP News Hindi: हाल ही में इंटरनेट पर मज़ाक उड़ाया जा रहा है, एक मैक्सिकन समाचार पत्र ने सोमवार को सूर्य ग्रहण पर दर्शकों को दिखाने के दौरान एक आदमी के अंडकोष को अनजाने में फैलाया। तीन एंकर आरसीजी मीडिया के 24/7 समाचार कार्यक्रम में ग्रहण की रिपोर्टिंग कर रहे थे, जब दर्शकों ने खगोलीय घटना के फुटेज दिखाए। रिपोर्ट के अनुसार, एक व्यक्ति ने अपने अंडकोष का वीडियो साझा किया, जो गलती से स्थानीय टीवी पर दिखाई दिया।

- Advertisement -

स्क्रीन के बाईं ओर के वीडियो में एक आदमी अपने अंडकोष से सूर्य को अवरुद्ध कर रहा है, जबकि पुरुष मेजबान ने उन शहरों को बताया था जहां से ग्रहण देखा जा सकता था। दो महिला एंकरों में से एक को अविश्वास में हांफते सुना जा सकता था, लेकिन उसके पुरुष सहकर्मी ने रिपोर्ट करना जारी रखा।



न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि पुरुष एंकर ने क्लिप को दर्शकों को दिखाया था, और टेप को तुरंत स्क्रीन से हटा दिया गया।

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद 91 लाख से अधिक लोगों ने व्यूज किया है। वीडियो को भी लाखों लाइक्स और कमेंट्स मिले। बहुत से लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में चौंकाने वाली प्रतिक्रियाएं दीं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular