No menu items!
HomeViral NewsDelhi Palika bazar Girl changing Clothes: महिला आश्चर्यजनक रूप से पुरुष दुकानदार...

Delhi Palika bazar Girl changing Clothes: महिला आश्चर्यजनक रूप से पुरुष दुकानदार के सामने कपड़े बदले

New Delhi: इंटरनेट पर ये वीडियो Delhi Palika bazar Girl changing Clothes लोगो के सामने आ रही जिसमे कपडे की दूकान पर पुरुष दुकानदार की उपस्थिति में एक महिला का खुले तौर पर कपड़े बदलने और आज़माने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिससे Delhi Palika bazar Viral Girl नेटिज़न्स विभाजित हो गए हैं।

Delhi Palika bazar Girl changing Clothes
Image: Social Media ” Woman surprisingly changes clothes in front of male shopkeeper”

UP News Hindi: जबकि कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने दावा किया कि यह वीडियो दिल्ली के पालिका बाजार का है, कुछ ने दावा किया कि यह वीडियो गोवा की एक कपड़े की दुकान का है। हालाँकि, अभी तक घटना की सही जगह नहीं पता चली है।

- Advertisement -

इंटरनेट पर लोगो का कैसी रही प्रतिक्रिया

वीडियो को साझा करने के बाद सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गुस्सा फैल गया है। वीडियो को पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था, लेकिन बाद में यह अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर भी फैल गया। @lonewolf_oo7 द्वारा पूर्व में ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो में एक महिला को कपड़े की दुकान में पुरुष दुकानदार के सामने अपने कपड़े बदलते हुए देखा गया है। 6.8 मिलियन से अधिक लोगों ने वीडियो देखा है और 22 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है।

“दिल्ली के पालिका बाजार के हर कोने में हाई डेफिनिशन कैमरे लगे हैं,” एक यूजर ने वायरल वीडियो पर टिप्पणी की।“लेकिन तथ्य यह है कि किसी ने इसे रिकॉर्ड किया और इसे ऑनलाइन डाल दिया?” एक और ने पूछा। मेरा मतलब है कि मैंने ऐसा कई बार किया है (यहां तक कि पिछले वर्ष जब मैं 21 साल का था) लेकिन कभी रिकॉर्ड नहीं किया गया।”



“जहां श्री लेदर है उसके ठीक सामने कुछ दुकानें हैं,” एक तीसरे व्यक्ति ने कहा। ऐसा कोई स्थान भूमिगत बाजार में नहीं है।“भाई, यह सच है?” एक और उपयोगकर्ता ने पूछा। क्या वीडियो है? मैं सिर्फ यह पूछना चाहता हूँ कि अगर फेस रिवील होगा, तो किसने भी वीडियो पोस्ट किया है?? होता। भाई, ऐसा करना ठीक है; हालांकि, प्राइवेट एम क्रने के झूठ ही सही है।“बेशर्मी की चरम सीमा,” पांचवें व्यक्ति ने लिखा।”अगर यह मंचन नहीं किया गया होता तो वह पेटी नहीं पहनती,” एक और यूजर ने कहा।”

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular