No menu items!
HomeNewsNita Ambani Rolls Royce: नीता अंबानी ने 12 करोड़ रुपये की रोज...

Nita Ambani Rolls Royce: नीता अंबानी ने 12 करोड़ रुपये की रोज क्वार्ट्ज रंग की नई रोल्स-रॉयस खरीदी।

Mumbai: मुकेश अंबानी की पत्नी Nita Ambani Rolls Royce 12 करोड़ रुपये से अधिक की Price वाली नई रोल्स रॉयस फैंटम VIII EWB खरीदी है। नीता अंबानी की रोल्स-रॉयस फैंटम ईडब्ल्यूबी का आंतरिक डिजाइन ऑर्किड वेलवेट से बना है और यह रोज़ क्वार्ट्ज के शेड में बनाया गया है।

Nita Ambani Rolls Royce
Image: Social Media – Nita Ambani New Rolls Royce

मुकेश अंबानी भारत में करोड़ रुपये की संपत्ति के सबसे अमीर आदमी हैं। वह नीता अंबानी से शादी कर चुके हैं और दोनों भारत के सबसे महंगे घर एंटीलिया में रहते हैं, जो 1500 करोड़ रुपये से अधिक की कीमत है। अंबानी परिवार के पास देश की कुछ सबसे महंगी गाड़ी हैं, जिसमें नीता अंबानी की नई रोल्स-रॉयस भी है। Internet पर बहुत सारी खबरें हैं कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने 12 करोड़ रुपये से अधिक की कीमत वाली एक नई रोल्स रॉयस फैंटम VIII EWB खरीदी है। यह कार रोज़ क्वार्ट्ज़ एक्सटीरियर और ऑर्किड वेलवेट इंटीरियर्स से अलग है।

- Advertisement -

Nita Ambani Rolls Royce: हाइलाइट

  • जियो गैराज में नीता अंबानी ने गुलाबी रोल्स-रॉयस फैंटम जोड़ी बनाई है।
  • बोल्ड रंग, जो इसे शाही दिखने से अलग करता है, विशेष रूप से अनुकूलित फैंटम में चुना गया है।
  • रोल्स-रॉयस फैंटम VIII EWB में एक 6.75-लीटर V12 ट्विन-टर्बोचार्ज्ड इंजन है जो शक्ति देता है।

Nita Ambani Rolls Royce Price

इसके अलावा, हेडरेस्ट में एनएमए के शुरुआती अक्षरों की कढ़ाई, सोने का एसओई, डिनर प्लेट व्हील और नीता अंबानी की महंगी रोल्स-रॉयस भी हैं। रोल्स रॉयस फैंटम VIII EWB में 6.75-लीटर V12 ट्विन-टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है, जिसका पीक टॉर्क अधिकतम 571 बीएचपी और 900 एनएम है। नीता अंबानी की 12 करोड़ रुपये की नई रोल्स-रॉयस का एक वीडियो, जो मुंबई की सड़कों पर बड़े काफिले के साथ चल रहा है, अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। नीचे वीडियो देखें।

नई कारें हर महीने अंबानी गाड़ियों में आती रहती हैं, जो पेट्रोल कंपनी के लिए आदर्श स्थान है। हालाँकि, हाल ही में हुई शादी ने सभी को सही कारणों से रोने पर मजबूर कर दिया है। नीता अंबानी, परोपकारी और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के अध्यक्ष और एमडी मुकेश अंबानी की पत्नी, ने 12 करोड़ रुपये से अधिक की कीमत वाले रोल्स-रॉयस फैंटम VIII एक्सटेंडेड व्हीलबेस (EWB) को अपने पारिवारिक गैरेज में जोड़ा है। नीता अंबानी का उदाहरण विशेष रूप से गुलाबी रंग का है, जो इसे बाहरी दुनिया से अलग बनाता है।



- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular