No menu items!
HomeViral NewsActor Prabhas Marriage: क्या प्रभास ने कर ली है गुपचुप शादी? देखिए...

Actor Prabhas Marriage: क्या प्रभास ने कर ली है गुपचुप शादी? देखिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर क्या पोस्ट किया.

Actor Prabhas Marriage: किसी विशिष्ट व्यक्ति के बारे में प्रभास का पोस्ट वायरल हुआ: अब प्रभास का एक विश्व संबंध आइकन हो सकता है, लेकिन उनके प्रशंसक, दोस्तों और कर्मचारियों के लिए वह उनकी प्रिय ‘डार्लिंग’ हैं। बहुप्रशंसित बाहुबली 1 और बाहुबली 2 के कारण बैक-टू-बैक फिल्मों की कमी पूरी करने के लिए अभिनेता ने कई फिल्में साइन की हैं, जिन्होंने उन्हें एक बड़ा बाजार और रेंज का अभिनेता बनाया है।

Actor Prabhas Marriage
Image: Actor Prabhas Marriage Viral Image on Social Media

मारुति के निर्देशन में प्रभास ने सभी शैलियों की फिल्में साइन कीं, जिसमें एक कॉमेडी-हॉरर फिल्म भी थी, ‘द राजासाब’। तब से उनकी फिल्में टॉलीवुड, बॉलीवुड और कॉलीवुड के सितारों से भरपूर बजट पर बनाई जा रही हैं और प्रतिष्ठित हो गई हैं।

- Advertisement -

प्रभास को अपने प्रशंसकों से अटूट समर्थन प्राप्त है; लगभग हर स्टार हीरो का प्रशंसक है। अभिनेता की दयालुता और प्रेमपूर्ण वृत्ति लोगों को तुरंत प्रभावित करती है।

प्रभास की शादी की तैयारी?

प्रभास की शादी? प्रभास 44 साल के हैं और टॉलीवुड में सबसे योग्य कुंवारे हैं। अनुष्का शेट्टी के प्रेम जीवन और उनके विस्तारित परिवार की लड़की से उनकी शादी के बारे में कई अफवाहें हैं।

प्रभास-अनुष्का शेट्टी का रिश्ता

प्रभास और अनुष्का बहुत करीब हैं, न सिर्फ स्क्रीन पर, बल्कि बाहर भी। स्क्रीन पर उनकी जोड़ी बेहतरीन काम करती है, और उनके परिवार और प्रशंसक भी चाहते हैं कि वे पति-पत्नी बनें। दोनों ने कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और बार-बार डेटिंग कर रहे हैं।

प्रभास ने अपने जीवन में किसी विशेष व्यक्ति का खुलासा किया

17 मई को प्रभास, जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय नहीं हैं, ने अचानक अपने निजी जीवन के बारे में एक विस्फोटक अपडेट दिया। ‘अपने जीवन में किसी विशेष व्यक्ति’ के बारे में बात करके, उन्होंने अपने सहयोगियों और प्रशंसकों को उन्माद में डाल दिया। “डार्लिंग्स!!…आखिरकार हमारी जिंदगी में कोई बहुत खास आने वाला है…:) रुको चेयंडी.., (एसआईसी)”, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।उन्होंने कहा कि एक विशिष्ट व्यक्ति हमारे जीवन में आने वाला है और प्रशंसकों को इंतजार करने को कहा।


Read Also: PAN-Aadhaar linking: पैन को आधार से अभी भी नहीं जोड़ा? आपके पास अब आखिरी मौका है, आप बड़े नुकसान से बच जाएंगे।


- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular