No menu items!
HomeViral NewsKalki 2898 AD: दीपिका पादुकोण नए कल्कि 2898 AD पोस्टर में टेंशन...

Kalki 2898 AD: दीपिका पादुकोण नए कल्कि 2898 AD पोस्टर में टेंशन में दिखीं, रणवीर सिंह ने उन्हें ‘स्टनर’ बताया

Kalki 2898 AD: रणवीर सिंह ने कल्कि 2898 एडी का नया पोस्टर शेयर किया, जिसे दीपिका पादुकोण ने साझा किया। फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले, दीपिका पादुकोण ने कल्कि 2898 AD से अपना नया पोस्टर जारी किया। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें दीपिका किसी दूर की चीज को घूरती हुई दिखती है। बैकग्राउंड में एक डायस्टोपियन शहर दिखाई देता है, जबकि दीपिका भूरे रंग की पोशाक पहने हुए हैं। दीपिका ने पोस्टर को शेयर करते हुए कहा, “कल #Kalki2898AD का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही उम्मीद की शुरुआत हो गई है।””

Image: Deepika padukone movie poster Kalki 2898 AD

रणवीर सिंह ने पोस्टर को सबसे पहले पसंद किया था। दीपिका से विवाह करने वाले अभिनेता ने कमेंट सेक्शन में कहा, “बूम स्टनर!नीचे पोस्टर देखें:

- Advertisement -

हाल ही में, प्रभास ने डेडलाइन के साथ एक साक्षात्कार में बताया कि कल्कि 2898 ED “अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के लिए बनाई गई है।”“पूरी फिल्म अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए बनाई गई है,” उन्होंने कहा। यही कारण है कि हमारे पास देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं और यह सबसे अधिक बजट वाली है।”हम पहली बार लोगों को मुझे ‘पैन-इंडियन’ कहते हुए सुन रहे थे,” उन्होंने कहा, “एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में अपने शीर्षक पर चर्चा करते हुए। मैं इससे बहुत प्रभावित नहीं हूँ, लेकिन यह जानकर खुशी होती है कि देश भर में मुझे प्यार है।”


Read Also: Udyogini Yojana: खुद का व्यापार शुरू करने के लिए महिलाओं को मिलेंगे 3 लाख, जाने इस नई Scheme को


फिल्म की टाइमलाइन पहले नाग अश्विन ने बताई थी। गुड़गांव में सिनेप्स 2024 कार्यक्रम में नाग अश्विन ने बताया कि फिल्म महाभारत से शुरू होगी। “फिल्म महाभारत से शुरू होती है और 2898 ई. में खत्म होती है,” उन्होंने कहा। समय में छह हजार वर्ष तक फैली हुई है। हमने एक दुनिया बनाने की कोशिश की, कल्पना की कि वह कैसी होगी, लेकिन हमने इसे भारतीय बनाया और इसे ब्लेड रनर की तरह नहीं बनाया। Film starts 3102 ईसा पूर्व, 2898 ई. से 6000 साल पहले, जब माना जाता है कि कृष्ण का अंतिम अवतार हुआ था।”

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular