No menu items!
HomeNewsCondoms in Samosa: पुणे में एक कंपनी की कैंटीन में समोसे में...

Condoms in Samosa: पुणे में एक कंपनी की कैंटीन में समोसे में मिले कंडोम, पत्थर और गुटखा, लोग रह गए दंग!

Pune, Maharashtra: Condoms in Samosa, पुणे में एक ऑफिस कैंटीन में कंडोम, पत्थर और गुटखा भरा हुआ समोसा पाए जाने के बाद पांच लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। 27 मार्च को खाद्य संदूषण का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। मामले में पांच लोगों पर आरोप लगाया गया था।

Condoms in Samosa
Image: File-Condoms in Samosa: Condoms, stones and gutkha found in samosas in a company’s canteen in Pune,

UP News Hindi: पीटीआई समाचार एजेंसी ने बताया कि पुणे के पिंपरी चिंचवड़ में एक बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी की कैंटीन में समोसा भेजा गया था। घटना की जांच बताती है कि प्रदूषण का उद्देश्य बदला लेना था।

मामले में पांच में से दो उपठेका फर्म के कर्मचारी थे, जिन्हें समोसे की आपूर्ति करने के लिए कहा गया था। 8 अप्रैल को पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से तीन एक अन्य फर्म के सहयोगी थे जिसे पहले मिलावट के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया था।

- Advertisement -

Condoms in Samosa: ऑटोमोबाइल फर्म को खाना सप्लाई करता था

एसआरए एंटरप्राइजेज पहले ऑटोमोबाइल फर्म को खाना सप्लाई करता था। स्नैक्स में बैंडेज मिलने पर अनुबंध खत्म हो गया। SRAA को हटाने के बाद, SRAA के तीन साझेदारों ने मनोहर एंटरप्राइजेज में अपने कर्मचारियों को स्नैक्स बेचने वाली कंपनी में नियुक्त करने की साजिश रची। भोजन को बदनाम करने के लिए कर्मचारियों को जिम्मेदारी दी गई थी।



“कैटलिस्ट सर्विस सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड ऑटोमोबाइल फर्म की कैंटीन में खाद्य पदार्थ उपलब्ध कराने का कार्य करता है।” मनोहर एंटरप्राइजेज नामक एक अन्य उप-ठेकेदार फर्म को फर्म ने समोसा प्रदान करने का ठेका दिया था। शनिवार को एक ऑटोमोबाइल कंपनी के कुछ कर्मचारियों को कंडोम और पत्थर समोसे में मिले, पुलिस अधिकारी ने बताया।

“तीन साझेदारों ने कथित तौर पर इन दो कर्मचारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए लगाया था कि जिस कंपनी को समोसा का ठेका मिला था, वह बदनाम हो जाएगा,” अधिकारी ने पीटीआई को बताया।तीन सहयोगियों ने इन दो कर्मचारियों को कथित तौर पर यह सुनिश्चित करने के लिए लगाया था कि जिस कंपनी को अब समोसा का ठेका मिला है, वह बदनाम नहीं होगा।”

ANI ने बताया कि पांचों आरोपियों को रहीम शेख, अज़हर शेख, मज़हर शेख, फ़िरोज़ शेख और विक्की शेख कहा गया।

दो कर्मचारी फिरोज शेख और विक्की शेख थे जो कंडोम, गुटखा और पत्थर समोसे में भरते थे। चिखली पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “दोनों आरोपियों ने हमें बताया कि वे SR A Enterprises के कर्मचारी हैं और उन्हें इसके साझेदारों ने मनोहर Enterprises द्वारा आपूर्ति किए गए भोजन में मिलावट करने के लिए भेजा था।”हमने आईपीसी की धारा 328 (जहर से चोट) और 120बी (आपराधिक साजिश) के तहत शिकायत दर्ज की है।”

Video: Credit: YouTube ABP Majha


- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular