No menu items!
HomeNewsFSL Report on Pakistan Zindabad: कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस उम्मीदवार की जीत...

FSL Report on Pakistan Zindabad: कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस उम्मीदवार की जीत के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे

कर्नाटक: FSL Report on Pakistan Zindabad, कर्नाटक विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत के बाद एक नई बहस शुरू हुई है। FSL (फॉरेंसिंक जांच लैब) ने जारी की गई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि समारोह में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे।

FSL Report on Pakistan Zindabad
Image: https://fslsoco21.ksp-recruitment.in/

UP News Hindi: कांग्रेस उम्मीदवार नासिर हुसैन की जीत पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी गूंज रहे थे। बीजेपी ने पहले इस पर आरोप लगाया था, और फॉरेंसिंक जांच लैब की रिपोर्ट में भी यही बात है।

- Advertisement -

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे: FSL जांच से हुई पुष्टि

आरोप लगने के बाद, ऑडियो और वीडियो, जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुने गए थे, जांच के लिए लैब भेजा गया था। राजनीतिक दलों और आम जनता में इस घटना ने स्पष्ट रूप से विवाद पैदा किया है।

यह बहस स्थानीय राजनीति में भी एक नया रूप ला सकती है, जिसे सरकार ने गंभीरता से देखना चाहिए। आगामी समय में, हम आपको इस मुद्दे के विकास की दिशा में अपडेट देंगे।

पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने का मामला दर्ज किया गया था

27 फरवरी को, हावेरी पुलिस अधीक्षक अंशु कुमार ने बताया कि विधान सौधा पुलिस स्टेशन में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने का मामला दर्ज किया गया था। बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में एक संदेहपूर्ण व्यक्ति मोहम्मद शफीक नाशीपुडी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति सूखी मिर्च का एक बड़ा कारोबारी है और हावेरी जिले के बयादागी शहर का निवासी है।

राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस नेता सैयद नासिर हुसैन की जीत का जश्न मनाने के लिए वह विधान सौध में आया था। पुलिस को आवाज के नमूने से संदेह है कि मिर्च कारोबारी ने पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाए थे। पुलिस ने कहा कि उसे और अधिक जांच के लिए बेंगलुरु लाया गया है। मंगलवार रात, विधान सौध पुलिस ने कथित तौर पर देश विरोधी नारे लगाने वाले कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

भाजपा ने भी इस घटना के बारे में शिकायत की थी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों ने विपक्ष के नेता आर अशोक के नेतृत्व में ‘राजभवन चलो’ मार्च निकाला और राज्य में कानून-व्यवस्था की बदतर स्थिति का आरोप लगाते हुए कांग्रेस सरकार को गिरफ्तार करने की मांग की। बृहस्पतिवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि पुलिस ने कांग्रेस नेता सैयद नासिर हुसैन के समर्थकों द्वारा कथित तौर पर पाकिस्तान समर्थक नारेबाजी करने के मामले में सात लोगों से पूछताछ की है। राज्य सरकार को किसी को बचाने का कोई इरादा नहीं है, सिद्धारमैया ने आश्वासन दिया कि सबूतों पर नारे लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।



- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular