No menu items!
HomeNewsBanshidhar Tobacco Company: आयकर विभाग ने की छापेमारी पैसे इतने मिले की...

Banshidhar Tobacco Company: आयकर विभाग ने की छापेमारी पैसे इतने मिले की आप भी रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली: Income Tax Department की रिपोर्ट में कहा गया है कि Banshidhar Tobacco Company कंपनी ने 20 से 25 करोड़ रुपये की आय घोषित की है। जबकि कंपनी की वास्तविक आय 100 से 150 करोड़ रुपये बताई गई है।

Banshidhar Tobacco Company
Image: File (Income Tax raid on Banshidhar Tobacco Company)

UP News Hindi: आयकर विभाग ने बंशीधर तंबाकू कंपनी पर छापा मारा है। 20 स्थानों (कानपुर, दिल्ली, मुंबई और गुजरात) पर छापेमारी की गई है। आयकर विभाग की टीम ने भी कंपनी के मालिक शिवम मिश्रा के दिल्ली आवास पर छापेमारी की है। जो वसंत विहार में है। Shivam Mishra का घर 50 करोड़ रुपये से अधिक की कीमत की कारें रखता है। जिसमें 16 करोड़ रुपये का रोल्स-रॉयस फैंटम भी शामिल है।

- Advertisement -

शिवम मिश्रा के घर से बरामद अन्य महंगी गाड़ी में मैकलेरन, पोर्श और लेम्बोर्गिनी भी शामिल हैं। 4018 प्रत्येक कार की प्लेट पर है।

Income Tax टर्नओवर में झूठी जानकारी देते रहे

रिपोर्ट कहती है कि कंपनी ने 20 से 25 करोड़ रुपये की आय बताई है। जबकि कंपनी की वास्तविक आय 100 से 150 करोड़ रुपये बताई गई है। कम्पनी ने अपने टर्नओवर के बारे में झूठ बोला है। छापेमारी से पता चला है कि व्यवसाय ने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) नियमों का भी उल्लंघन किया है।

IT टीमों ने छापे के दौरान 4.5 करोड़ रुपये की नकदी, कई दस्तावेजों के साथ पकड़ी है। Banshidhar Tobacco Private Limited तंबाकू उद्योग में एक प्रमुख नाम है। ये प्रमुख पान मसाला कंपनियों को माल देता है।



- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular