No menu items!
HomeNewsOman Flash Floods: ओमान में अचानक आई भारी बाढ़ से 12 लोगों...

Oman Flash Floods: ओमान में अचानक आई भारी बाढ़ से 12 लोगों की मौत, मलयाली भी शामिल

Oman Flash Floods: ओमान में भारी बारिश और बाढ़ ने काफी नुकसान पहुँचाया, जिसमें तीन बच्चों और केरल के एक मूल निवासी सहित कम से कम बारह लोग मारे गए। ओमान समाचार एजेंसी (ओएनए) की रिपोर्ट के अनुसार, oman floods बाढ़ के पानी में वाहन बहने से बारह लोग मारे गए।

Oman Flash Floods
Image: Image: ” Oman Flash Floods”

UP News Hindi: ओमान न्यूज एजेंसी ने बताया कि रविवार को कई गाड़ी बाढ़ में बह गईं। उच्च शिक्षा, वैज्ञानिक अनुसंधान और नवाचार मंत्रालय ने सोमवार को देश के शिक्षण संस्थानों को बाढ़ की वजह से ऑनलाइन कक्षाओं का उपयोग करने का आदेश दिया है। ओमान के उत्तरी अल शरकियाह प्रांत के अल मुधाबी विलायत में पांच लोगों की तलाश जारी है। देश में अचानक बाढ़ आई, जिसके परिणामस्वरूप ओमान का एक बड़ा हिस्सा जलमग्न हो गया

- Advertisement -

ओमान में भारी बारिश के बाद अचानक आई बाढ़ ने कई इलाकों को जलमग्न कर दिया है। अल मुधाबी के वादी अल बाथा में पहले एक बच्चे की लाश मिली थी। रॉयल ओमान पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि शव स्थानीय लोगों को मिला।

पूरे दिन पुलिस और उनकी बचाव टीमें सड़कों, सबवे, स्कूलों और आवासीय और वाणिज्यिक इमारतों में बाढ़ के पानी में फंसे लोगों की कई संकटपूर्ण कॉलों को सुनते रहे। यहां तक कि लोगों ने जलमग्न क्षेत्रों से फंसे हुए लोगों को सुरक्षित निकाला। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में एक व्यक्ति अपनी पीठ पर बच्चों को रस्सी से बचाते हुए दिखाई देता है। उनकी कमर तक पानी था।


Read Also: Pregnancy Tourism भारत के इस गांव में गर्भवती होने के लिए आती हैं विदेशी महिलाएं


प्रचुर बारिश के कारण, शिक्षा मंत्रालय ने स्कूलों को मस्कट, उत्तरी शरकियाह, दक्षिण शरकियाह, अद-दखिलियाह, अध-धाहिरा और दक्षिण अल बातिनाह प्रांतों में ऑनलाइन कक्षाओं पर जाने को कहा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular