No menu items!
HomeNewshash value of memory card: केरल हमला में संदिग्ध अनधिकृत मेमोरी...

hash value of memory card: केरल हमला में संदिग्ध अनधिकृत मेमोरी कार्ड एक्सेस को अभिनेत्री ने “Unfair and hocking” बताया

Kerala: ” hash value of memory card” पीड़िता ने कहा कि न्यायपालिका देश के हर नागरिक की आखिरी उम्मीद है और वह इस विश्वास के साथ अपनी लड़ाई जारी रखेगी कि न्यायपालिका की शुद्धता नष्ट नहीं होगी।

hash value of memory card
Image: File “hash value of memory card, Kerala actress assault case”

UP News Hindi: 2017 के हमले के मामले में अभिनेत्री-सह-उत्तरजीवी ने शनिवार को ट्रायल कोर्ट द्वारा की गई न्यायिक जांच की रिपोर्ट पर आश्चर्य व्यक्त किया, जो सनसनीखेज मामले में एक महत्वपूर्ण सबूत था. मेमोरी कार्ड की कथित अवैध पहुंच।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट पोस्ट करते हुए कहा कि यह जानना “दुखद रूप से चौंकाने वाला” था कि मेमोरी कार्ड की हैश कुंजी कई बार बदली गई थी जब वह अदालत में था।

- Advertisement -

पीड़िता ने कहा कि न्यायपालिका देश के हर नागरिक की आखिरी उम्मीद है और वह इस विश्वास के साथ अपनी लड़ाई जारी रखेगी कि न्यायपालिका की शुद्धता नष्ट नहीं होगी।

“जब तक मुझे न्याय नहीं मिल जाता, मैं अपनी लड़ाई जारी रखूंगी,” उन्होंने कहा।:”

उन्होंने यह सोशल मीडिया पोस्ट तब डाला जब उन्होंने केरल उच्च न्यायालय से संपर्क कर मेमोरी कार्ड और पेन ड्राइव में मौजूद घटना के दृश्यों को विभिन्न व्यक्तियों द्वारा कथित अवैध पहुंच की नए सिरे से जांच का आदेश देने का आग्रह किया था, जबकि ये उपकरण थे। अधीनस्थ न्यायालयों की अभिरक्षा में।

उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि हर व्यक्ति को गोपनीयता का अधिकार है।

पीड़िता ने कहा कि जब वह अदालत में था, मेमोरी कार्ड की हैश वैल्यू को बदलना संविधान द्वारा उसे दिए गए मौलिक अधिकार से वंचित करने के समान था।

“और यह जानना बहुत डरावना है कि मेरी गोपनीयता फिलहाल इस अदालत में सुरक्षित नहीं है,” उसने कहा।

पीड़िता ने यह अन्यायपूर्ण और आश्चर्यजनक बताया।

उन्हें यह भी बताया गया कि ट्रायल कोर्ट द्वारा इस संबंध में की गई न्यायिक जांच की रिपोर्ट उच्च न्यायालय ने उन्हें दी थी।

हमले के मामले में जीवित बचे व्यक्ति ने केरल उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर कहा कि विभिन्न लोगों द्वारा घटना के दृश्यों तक कथित अवैध पहुंच की नई जांच की जाए जबकि ये उपकरण गिरफ्तार थे। अधिनस्थ अदालत

पीड़िता ने अपनी याचिका में कहा कि उपकरणों की अवैध पहुंच के बारे में जांच रिपोर्ट को पढ़ने से पता चलता है कि जांचकर्ता ने “कभी भी निष्पक्ष, स्वतंत्र और पूर्ण जांच नहीं की”, जैसा कि उच्च न्यायालय ने कहा था।


Read Also: Huseni Samosa Vadodara Beef: सैकड़ों किलोग्राम गोमांस से भरे समोसे बरामद, यूसुफ, नईम और चार अन्य लोग हिरासत में


पीड़िता ने कहा कि रिपोर्ट रद्द की जानी चाहिए और उच्च न्यायालय की निगरानी में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा नए सिरे से जांच की जानी चाहिए ताकि कानून की गरिमा को बचाया जा सके। उसकी निजता की रक्षा करें।

तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री-पीड़ित को 17 फरवरी, 2017 की रात को कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था और उनकी कार में दो घंटे तक कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी; बाद में, वे जबरन कार में घुस गए और भाग गए। एक व्यस्त इलाका

पूरी घटना को उन लोगों ने अभिनेत्री को ब्लैकमेल करने के लिए फिल्माया था।

2017 के इस मामले में अभिनेता दिलीप सहित 10 लोग आरोपी हैं, जिनमें से सात को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दिलीप को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular