No menu items!
HomeNewsभोजपुरी स्टार Pawan Singh को आसनसोल सीट BJP से Ticket मिलने पर...

भोजपुरी स्टार Pawan Singh को आसनसोल सीट BJP से Ticket मिलने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने ये क्या कह दिया

आसनसोल: पश्चिम बंगाल बीजेपी ने भोजपुरी अभिनेता Pawan Singh को आसनसोल सीट से टिकट दिया है। वहीं, टीएमसी से चुनाव लड़ रहे बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बयान दिया है। टिकट बंटवारे को लेकर उन्होंने बीजेपी को घेर लिया है।

Pawan Singh bjp ticket

UP News Hindi:  शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “पवन सिंह एक अद्भुत कलाकार हैं और उनका भोजपुरी सिनेमा में योगदान अविस्मरणीय है।” उनकी फिल्मों ने लोगों को मनोरंजन दिया है, लेकिन उनका सामाजिक कार्य भी अद्भुत है। मैं भाजपा के लिए उन्हें प्रत्याशी बनाने के साहसिक कदम का पूरा समर्थन करता हूँ, क्योंकि यह एक जीवंत साक्षात्कार का परिणाम है।

- Advertisement -

Pawan Singh पे शत्रुघ्न सिन्हा का बयान

साथ ही, उन्होंने कहा कि पवन सिंह की मदद से वे भाजपा को चुनौतीपूर्ण चुनाव में मजबूत बना सकेंगे। “पवन सिंह के जनसमर्थन से हम युवा और भोजपुरी समुदाय को भी प्राप्त होगा, जो हमें चुनौती देगा लेकिन हम इसे जीतेंगे,” उन्होंने कहा।

इस बयान से स्पष्ट होता है कि भाजपा ने पवन सिंह को उम्मीदवार बनाने के साथ-साथ अपने पूर्व नेता शत्रुघ्न सिन्हा को भी समर्थन दिया है। इससे भोजपुरी स्टार की भूमिका ने आने वाले चुनावों में राजनीतिक दल को एक मजबूत और लोकप्रिय प्रत्याशी के रूप में स्थापित कर दिया है।

पवन सिंह को टिकट मिलने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया बयान।

स्टार में होगी टक्कर

ध्यान दें कि पवन सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार लोकसभा चुनाव में टिकट दिया है, जबकि शुत्रुघ्न सिन्हा पहले से ही सांसद हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने पहले भी भारतीय जनता पार्टी में काम किया है। भाजपा को ऐसे में टीएमसी के खिलाफ आसनसोल लोकसभा सीट पर जीत मिलेगी। पवन सिंह के अलावा, भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव में भोजपुरी सिनेमा के कई अन्य कलाकारों को भी टिकट दिया है। इनमें मनोज तिवारी (उत्तर पूर्वी दिल्ली), दिनेश लाल यादव (आजमगढ़) और रवि किशन (गोरखपुर) शामिल हैं।



- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular