No menu items!
HomeNewsAnant Ambani Dubai Mall का दौरा करते देखे गए, जब वह सुरक्षा...

Anant Ambani Dubai Mall का दौरा करते देखे गए, जब वह सुरक्षा एसयूवी के साथ Rolls-Royce Cullinan में आए।

Dubai: मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे Anant Ambani Dubai Mall में रोल्स रॉयस के साथ एक प्रसिद्ध दुबई मॉल में देखा गया।

Anant Ambani Dubai Mall
Image: Social Media “Anant Ambani Spotted in Dubai Mall “

UP News Hindi: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो में दुबई में शॉपिंग करते हुए देखा गया। वह दुबई शहर के प्रसिद्ध दुबई मॉल में नारंगी रोल्स रॉयस कलिनन ब्लैक बैज में पहुंचा, जो कड़ी सुरक्षा के साथ सुसज्जित था। एक ऑटो उत्साही ने बताया कि उनके साथ बीस एस्कॉर्ट वाहन थे।

- Advertisement -

पिछले महीने, मुकेश और नीता अंबानी ने अनंत अंबानी और उनकी प्रेमिका राधिका मर्चेंट के लिए गुजरात के जामनगर में एक शानदार पूर्व विवाह समारोह की मेजबानी की थी।

प्री-वेडिंग समारोह में कुछ प्रमुख व्यापारिक, तकनीकी और भारत की हस्तियां शामिल हुईं।

तीन दिवसीय कार्यक्रम में मेटा बॉस मार्क जुकरबर्ग और माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स के अलावा वैश्विक पॉप आइकन रिहाना ने लाइव परफॉर्मेंस दी।

अनंत अंबानी ज़करबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान की बातचीत का एक दिन का वीडियो बहुत साझा किया गया था। क्लिप में चैन और जुकरबर्ग होने वाले दूल्हे रिचर्ड मिल की महंगी कलाई घड़ी को देखते हैं।

शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, आमिर खान, सलमान खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, वरुण धवन, अनिल कपूर, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान शामिल थे जामनगर समारोह में। अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, रानी मुखर्जी, एमएस धोनी और रोहित शर्मा।



12 जुलाई को अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी होगी।

समारोह के दौरान, अनंत अंबानी ने एक भावपूर्ण भाषण में अपने माता-पिता, मुकेश और नीता अंबानी को उनके लिए किए गए हर काम के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने अपनी मां को इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पिछले कुछ महीनों में हर दिन 18 से 19 घंटे देने के लिए भी धन्यवाद दिया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular