No menu items!
HomeBusinessExl Layoffs: ExlService होल्डिंग्स 800 कर्मचारियों को निकालेगी, जो कुल कर्मचारियों का...

Exl Layoffs: ExlService होल्डिंग्स 800 कर्मचारियों को निकालेगी, जो कुल कर्मचारियों का 2% है।

New Delhi: Exl layoffs, वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्सएलसर्विस होल्डिंग्स, एक अमेरिकी डिजिटल सेवा प्रदाता, ग्राहकों की जेनरेटिव आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मांग को पूरा करने के लिए 800 कर्मचारियों की छंटनी कर रही है, या अपने कर्मचारियों के लगभग 2 प्रतिशत।

Exl Layoffs
Image: File ” ExlService Holdings to Lay Off 800 Workers”

UP News Hindi: WSJ ने मामले से परिचित एक व्यक्ति का हवाला देते हुए कहा कि चार सौ कर्मचारियों को निकाल दिया जाएगा, जबकि चार सौ और लोगों को फिर से काम पर रखने का अवसर मिलेगा।

कम्पनी, जिसके वैश्विक स्तर पर लगभग 5,000 कर्मचारी हैं, ज्यादातर भारत और अमेरिका में डेटा एनालिटिक्स और डिजिटल संचालन क्षेत्र में कनिष्ठ कर्मचारियों को निकाल रही है।

- Advertisement -

Xl उन्नत डेटा, AI और जेनरेटिव AI में माहिर कुशल कर्मचारियों को रख रहा है। बुधवार को, इसके सीईओ रोहित कपूर को बोर्ड अध्यक्ष के रूप में पदोन्नत दिया गया, और दो वरिष्ठ अधिकारियों—विकास भल्ला, बीमा प्रमुख, और विवेक जेटली, एनालिटिक्स प्रमुख—को डेटा-आधारित समाधानों और AI-आधारित समाधानों के लिए पदोन्नत दी गई।



डब्ल्यूएसजे को एक प्रतिनिधि ने कहा, “हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि हमारी प्रतिभा और कौशल सेट हमारे ग्राहकों की उभरती जरूरतों के साथ निकटता से जुड़े हुए हैं..।” इस समायोजन में मौजूदा भूमिकाओं का पुनर्मूल्यांकन करना और डेटा और AI में विशेषज्ञता लाना शामिल है।”

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular