No menu items!
HomeNewsLondon Accident: लंदन में भारतीय एपीएचडी छात्र Cheistha Kochhar घर जाते समय...

London Accident: लंदन में भारतीय एपीएचडी छात्र Cheistha Kochhar घर जाते समय गार्बेज ट्रक से टकराकर मौत

लन्दन: London accident, ब्रिटेन की राजधानी लंदन में एक भारतीय PHD छात्रा cheistha kochhar की अचानक हुई दुर्घटना में मौत हो गई है। उनकी घर वापस जाते समय एक गार्बेज ट्रक से टकरा कर मौत हो गई ,जो एक दुखद घटना है

cheistha kochhar london accident
Cheistha Kochhar was a PhD student in London Photograph:(Twitter)

19 मार्च को, कोचर साइकिल पर घर जाते समय एक कचरा ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के समय उनके पति, जो साइकिल पर उनके पीछे चल रहे थे, उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

- Advertisement -

यह दुखद घटना गुरुवार को लंदन के पूर्वी हिस्से में हुई। इस घटना में आश्चर्य की बात यह है कि छात्र बस से नहीं बल्कि साइकिल से जा रही थी । घर जाते समय गार्बेज ट्रक ने धक्का मार दिया ।

तत्काल घटनास्थल पर आपातकालीन सेवाएं पहुंचीं, लेकिन छात्र की मौत की घोषणा कर दी गई, स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दुर्घटना की जानकारी प्राप्त करने के लिए शासकीय अधिकारियों से संपर्क किया गया है।

डॉ. एसपी कोचर, उनके पिता, ने अपनी बेटी को याद करते हुए एक भावुक लिंक्डइन लेख लिखा।

“मैं अभी भी लंदन में अपनी बेटी चेइस्ता कोचर के अवशेष इकट्ठा करने की कोशिश कर रहा हूं। 19 मार्च को एलएसई से साइकिल चलाते समय, जहां वह अपनी पीएचडी कर रही थी, एक ट्रक ने उसे कुचल दिया था। इसने हमें और उसके दोस्तों के बड़े समूह को तबाह कर दिया है,” उन्होंने लिखा।



- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular