No menu items!
HomeNewsChitradurga Bus Accident: चित्रदुर्ग, कर्नाटक में स्लीपर बस पलटने से तीन की...

Chitradurga Bus Accident: चित्रदुर्ग, कर्नाटक में स्लीपर बस पलटने से तीन की मौत, 33 घायल

चित्रदुर्ग, कर्नाटक: Chitradurga Bus Accident, रविवार सुबह चित्रदुर्ग जिले के होलालकेरे तालुक के हनुमंतथाना कानिवे के पास एक निजी स्लीपर बस पलट गई, जिससे तीन लोग मारे गए और 33 अन्य घायल हो गए।

Chitradurga Bus Accident
image: Chirkunda bus accident: Three killed, 33 injured as sleeper bus overturns in Chitradurga, Karnataka

UP News Hindi: रविवार को मामले से परिचित अधिकारियों ने बताया कि चित्रदुर्ग जिले के होलालकेरे तालुक में बेंगलुरु से शिमोगा जा रही एक निजी बस श्री अंजनेय स्वामी मंदिर के पास पलट गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और कम से कम 34 लोग घायल हो गए।

- Advertisement -

सुबह लगभग 4.15 बजे दुर्घटना हुई जब कम से कम पच्चीस लोगों को ले जा रही स्लीपर बस NH-13 पर सड़क से उतर गई।” होलालकेरे सरकारी अस्पताल में घायल हुए कम से कम दो लोगों का इलाज चल रहा है। कम से कम 17 लोगों को चित्रदुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, छह लोगों को दावणगेरे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और नौ लोगों को शिमोगा में तत्काल उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने कहा कि कई अन्य घायल लोगों की हालत गंभीर है।

मृतकों में गोकर्ण के इंजीनियर गणपति कल्लप्पा (35), होन्नवारा के जगदीश (45) और हसन जिले के सकलेशपुर के इंजीनियर रौनक सिंह (45) शामिल हैं। बचाव अभियान के दौरान, क्रेन से मलबा हटाया गया। यह मामला होलालकेरे पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है और दुर्घटना के कारणों की जांच चल रही है।

एसपी धर्मेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि मोड़ पर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, इसलिए दुर्घटना हुई। दो यात्रियों ने घटनास्थल पर ही मर गए, जबकि एक अस्पताल में मर गया। चित्रदुर्ग, शिवमोग्गा और दावणगेरे अस्पतालों में लोगों को तृतीयक देखभाल दी गई।



डॉक्टरों की तत्काल देखभाल से आठ महीने का बच्चा ऋषिक, जो अपने माता-पिता श्रीदेवी और नागराज के साथ यात्रा कर रहा था, दुर्घटना से बच गया। घायल यात्रियों की मदद करने के लिए स्थानीय लोग दौड़े और उन्हें भोजन, दूध, कॉफी और पानी दिया।

मृतकों के शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular