No menu items!
HomeNewsHuseni Samosa Vadodara Beef: सैकड़ों किलोग्राम गोमांस से भरे समोसे बरामद, यूसुफ,...

Huseni Samosa Vadodara Beef: सैकड़ों किलोग्राम गोमांस से भरे समोसे बरामद, यूसुफ, नईम और चार अन्य लोग हिरासत में

वडोदरा: गुजरात में Huseni Samosa Vadodara beef से भरे समोसे बरामद, वास्तव में, वोदरा का प्रसिद्ध “हुसेनी समोसा” गोमांस से भरे समोसे बेचता था; पुलिस की छापेमारी में यूसुफ, नईम और चार अन्य लोग गिरफ्तार किए गए हैं,

Huseni Samosa Vadodara beef
Image: File ” Huseni Samosa Vadodara beef: सैकड़ों किलोग्राम गोमांस से भरे समोसे बरामद”

UP News Hindi: शनिवार (6 अप्रैल) को, गुजरात पुलिस ने वडोदरा में एक समोसे की दुकान पर छापा मारा और यूसुफ और नईम शेख सहित छह लोगों को गोमांस बेचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। छिपवाड क्षेत्र में पुलिस ने “हुसेनी समोसा” पर छापा मारा और सामान जब्त कर लिया। पुलिस जांच में पता चला कि इस समोसे की दुकान के मालिक के पास कोई लाइसेंस नहीं था।

- Advertisement -

पकड़े गए सैकड़ों किलोग्राम गोमांस से भरे समोसे का एफएसएल परीक्षण किया गया। स्थानीय पशु कार्यकर्ता नेहा पटेल, द्वारा दी गई जानकारी पर पुलिस ने कार्रवाई की। पटेल ने पुलिस को बताया कि जिस दुकान की बात की जा रही है, वह शहर में बहुत प्रसिद्ध है, और वे गोमांस से भरे समोसे बेच रहे थे। इसके बाद, उन्होंने पुलिस को सूचित किया फिर पुलिस एक्शन में आइ और छापेमारी किया गया ।

डीसीपी (ज़ोन 4) पन्ना मोमाया ने बताया कि परीक्षण से पता चला कि समोसे की स्टफिंग में गोमांस था, जिसके बाद छह लोगों पर मामला दर्ज किया गया और गिरफ्तार किया गया..।



- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular