No menu items!
HomeNewsDirectorate of School Education Kashmir: कश्मीर में 12 अप्रैल से स्कूलों का...

Directorate of School Education Kashmir: कश्मीर में 12 अप्रैल से स्कूलों का समय बदल जाएगा। नया समय देखें

श्रीनगर: स्कूल शिक्षा निदेशालय कश्मीर “Directorate of school education kashmir” (DSEK) के आदेश के अनुसार ने 12 अप्रैल से कश्मीर डिवीजन के लिए स्कूल समय में बदलाव की घोषणा की है।

Directorate of school education kashmir
Image: Credit Kashmir Observer ” Directorate of School Education Kashmir: School timings will change in Kashmir from April 12. see new time”

UP news Hindi: घाटी में स्कूल ईद की छुट्टियों के लिए बंद रहेंगे. 12 अप्रैल से नया समय लागू होगा। तापमान में सुधार के कारण कश्मीर में स्कूल शिक्षा अधिकारियों ने सोमवार को 12 अप्रैल से स्कूल के समय में बदलाव करने का आदेश दिया। घाटी में स्कूल ईद की छुट्टियों (10 या 11 अप्रैल) के लिए बंद रहेंगे।

- Advertisement -

Directorate of School Education Kashmir के आदेश के अनुसार

स्कूल शिक्षा निदेशालय कश्मीर (डीएसईके) ने कहा कि श्रीनगर जिले की नगरपालिका सीमा के अंदर चलने वाले स्कूल सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक खुले रहेंगे। साथ ही, श्रीनगर नगरपालिका की सीमा के बाहर और कश्मीर संभाग के अन्य जिलों में स्कूलों का समय बदल दिया जाएगा. वे सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक रहेंगे। कश्मीर प्रांत के अन्य जिलों और इलाकों में स्कूलों के लिए नया समय सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक था।

“सभी संबंधित संस्थानों को दिए गए आदेश और निर्देशों का सख्ती से पालन करना होगा और इस संबंध में किसी भी विचलन को गंभीरता से देखा जाएगा”, DSEKE आदेश में कहा गया है।”



- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular