No menu items!
HomeNewsMicrosoft Windows 12 Brand Ambassador: Dolly Chaiwala को नामित किया गया.? वायरल...

Microsoft Windows 12 Brand Ambassador: Dolly Chaiwala को नामित किया गया.? वायरल दावे के पीछे की असली कहानी

Nagpur: क्या नागपुर में बिल गेट्स से एक चाय विक्रेता की मुलाकात के बाद Microsoft Windows 12 Brand Ambassador डॉली चायवाला को आगामी ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है?

Microsoft Windows 12 Brand Ambassador
Image: File ” Social Media Bill Gates meetup Dolly Chaiwala “

UP News Hindi: सोशल मीडिया पर वायरल हुए दावे की सच्चाई की जांच करने के बाद हमें इसकी जानकारी मिली।

- Advertisement -

प्रमुख विचार

  • इस साल की शुरुआत में, डॉली चायवाला ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और सीईओ बिल गेट्स की भारत यात्रा के दौरान उनसे मुलाकात की थी।
  • डॉली की टपरी नामक नागपुर का चाय विक्रेता इस मुलाकात के बाद इंटरनेट पर वायरल हो गया।
  • नेट पर एक खबर फैल रही है कि डॉली चायवाला को Microsoft Windows 12 का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।

क्या नागपुर के चाय विक्रेता बिल गेट्स से उनकी मुलाकात के बाद Microsoft ने डॉली चायवाला को विंडोज 12 के आगामी ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है? सोशल मीडिया पर वायरल हुए दावे की सच्चाई की जांच करने के बाद हमें इसकी जानकारी मिली।

डॉली चायवाला, विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) स्टेडियम के पास सदर बाजार में स्थित एक चाय की दुकान डॉली की टपरी में हर रोज प्रदर्शन करने के कारण इंटरनेट पर चर्चा में हैं।

माइक्रोसॉफ्ट विंडोज 12 अम्बेस्डर वायरल का सच

डॉली चायवाला के राजदूत पद के दावे का समर्थन करने के लिए कोई सबूत नहीं है, हालांकि दिलचस्प वीडियो, जो बिल गेट्स के इंस्टाग्राम पर देखा गया है, निश्चित रूप से वास्तविक है। बिल गेट्स और माइक्रोसॉफ्ट ने इस मुद्दे पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई कहानियां अक्सर अतिरंजित हो सकती हैं या पूरी तरह से गलत हो सकती हैं। डॉली चायवाला के नवाचार के लिए गेट्स की प्रशंसा से उत्साहित प्रशंसक इस मामले में निष्कर्ष पर पहुंच गए होंगे।

बिल गेट्स ने डॉली चायवाला से मुलाकात क्यों की?

टेक के अरबपति ने भारत में लगभग एक सप्ताह की लंबी यात्रा की, जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक बैठक और इस साल की शुरुआत में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व कार्यक्रम में भाग लिया, जिसमें वह “स्टाइलिश चाय बनाने वाली मशीन के साथ काम किया”।



डॉली चायवाला के स्टॉल पर चाय पीते हुए बिल गेट्स ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। क्लिप में उन्हें टीम बनाने वाले से “एक चाय, कृपया” पूछते हुए दिखाया गया है और उन्हें चाय देने की उनकी बेहतरीन शैली दिखाई देती है।
महान व्यक्ति ने एक बड़े ग्राहक की मेजबानी के लिए लंबे समय तक देश भर का ध्यान आकर्षित किया, क्योंकि उनका सहयोग वायरल हो गया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular