No menu items!
HomeBusinessJio UPI Sound Box: UPI Payment की रेस में जिओ ने भी...

Jio UPI Sound Box: UPI Payment की रेस में जिओ ने भी लगाई दौड़, लॉन्च किया ‘Jio UPI Sound Box’

Jio Soundbox: 11 मार्च, 2024: नई दिल्ली उपभोक्ताओं को नया और सुधारित डिजिटल अनुभव देने के लिए भारतीय टेलीकॉम कंपनी Jio ने आज ‘Jio UPI sound box’ की घोषणा की है। यह नया उपकरण चाहता है कि लोग सुरक्षित और आसानी से डिजिटल लेन-देन कर सकें।

Jio UPI Sound Box
Image: File (jio Launch UPI Sound Box Service)

UP News Hindi: मुकेश अंबानी ने पेटीएम पेमेंट बैंक के बाद ये बड़ा निर्णय लिया है। यानी वह इसकी मदद से यूपीआई मार्केट में भी बड़ा प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं। उपयोगकर्ताएं बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी अपने स्मार्टफोन को बैंक खातों से जोड़ सकते हैं, जियो UPI साउंड बॉक्स के माध्यम से। यह सुनिश्चित करता है कि ग्रामीण और उपग्रामीण क्षेत्रों में भी डिजिटल लेन-देन आसानी से किया जा सकता है।

- Advertisement -

Jio Pay App

पहले से ही उपलब्ध है और अब Soundbox का उपयोग करके कंपनी अपना बिजनेस बढ़ा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, Jio Soundbox का ट्रायल शुरू हो चुका है और जल्द ही इसे दुकानों पर मिल सकता है। यानी इससे मुकेश अंबानी पेटीएम, फोनपे और गूगल पे को सीधा टक्कर देंगे। क्योंकि रिपोर्ट में कहा गया है कि इससे खरीदारों को बेहतरीन सौदे भी मिलेंगे।

जियो ने कहा कि इस साउंड बॉक्स का उपयोग करना बहुत आसान है और कई भाषाओं में काम करता है। साथ ही, उपयोगकर्ताओं को उत्कृष्ट सोशल कनेक्टिविटी का भी आनंद मिलेगा।

जियो ने अपने नए डिजिटल उपकरण से उपयोगकर्ताओं को बिना किसी तकनीकी ज्ञान के भी डिजिटल लेन-देन करने की सुविधा दी है।

Credit: YouTube-Stock Market का Commando

Jio Sound Box Plan

Jio का नया कार्यक्रम, हालांकि अभी तक केवल त्रुटियां सामने आई हैं जियो ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। Voice Over द्वारा यूजर्स को इसके बारे में सभी जानकारी दी जाती है। रिसीवर और सेलर दोनों को इसकी काफी मदद मिलती है। जिन लोगों को अपने स्मार्टफोन या ऐप से समझौता नहीं है, उनके लिए ये उपकरण बहुत उपयोगी हैं।

क्या इसमें भाषा चयन का ऑप्शन है?

हाँ, जिओ UPI साउंड बॉक्स में उपयोगकर्ताओं को विभिन्न भाषाओं में सेवाएं प्रदान करने का ऑप्शन है, जिससे उन्हें सुविधा होती है।

इसकी कीमत क्या है और कैसे उपलब्ध है?

जिओ UPI साउंड बॉक्स की कीमत और उपलब्धता के लिए कृपया नजदीकी जिओ स्टोर या ऑनलाइन रिटेलर से संपर्क करें। इसकी अधिक जानकारी के लिए जिओ की आधिकारिक वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं।



- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google News Logo
WhatsApp Logo
- Advertisment -

Most Popular